नई दिल्ली rekha shatrughan sinha video: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रेखा, जिन्होंने 'जानी दुश्मन', 'खून भरी मांग', 'मुकाबला' और अन्य फिल्मों में साथ काम किया है, को हाल ही में मुंबई में एक पार्टी में साथ देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छुए 



पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में 69 वर्षीय रेखा, 77 वर्षीय शत्रुघ्न के पैर छूती दिखाई दीं. इसके बाद रेखा ने उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को गले लगाकर बधाई दी. उनके साथ उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी थीं.


सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल 
रेखा को शत्रुघ्न के पैर छूते देख नेटिजन्स हैरान रह गए. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा: "क्या वे लगभग एक ही उम्र के नहीं हैं?" रेखा ने ग्लोडन और ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी. साथ ही मांगटीका, झुमके और चूड़ियां भी पहनी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.


फैन ने दिया ये रिएक्शन 
उनके लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, ''उफ्फ्फ... रेखा जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.' हिंदी फिल्म जगत के अन्य सितारे जैसे ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, करण जौहर, जोया अख्तर, विवेक ओबेरॉय, बॉबी देओल और फराह खान भी पार्टी में थे.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें: 12th fail ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, फिल्म को मिल रहा है दर्शकों का प्यार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.