CSK vs RR Dream 11: चेपॉक में दिखेगी धोनी बनाम सैमसन की जंग, जानें किन प्लेयर्स पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs RR Dream 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 17वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच चेपॉक के एम चिदंबरम मैदान पर खेला जाएगा, जहां पर दोनों टीमें 2-2 जीत के साथ उतरेंगी. दोनों टीमें इस मैच में जीत हासिल कर अंकतालिका में नंबर 1 बनने की ओर देखेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2023, 02:30 PM IST
  • मैच से पहले ये बदलाव कर सकती हैं दोनों टीमें
  • जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज
CSK vs RR Dream 11: चेपॉक में दिखेगी धोनी बनाम सैमसन की जंग, जानें किन प्लेयर्स पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs RR Dream 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 17वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच चेपॉक के एम चिदंबरम मैदान पर खेला जाएगा, जहां पर दोनों टीमें 2-2 जीत के साथ उतरेंगी. दोनों टीमें इस मैच में जीत हासिल कर अंकतालिका में नंबर 1 बनने की ओर देखेंगी. फिलहाल राजस्थान रॉयल्स की टीम 3 मैचों में 2 जीत से मिले 4 अंक और +2.067 के नेट रन रेट के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है तो वहीं पर सीएसके की टीम ने लखनऊ के खिलाफ मिली जीत के बाद पांचवे पायदान पर कब्जा जमा रखा है.

मैच से पहले ये बदलाव कर सकती हैं दोनों टीमें

सीएसके की टीम भले ही दीपक चाहर और बेन स्टोक्स के रूप में चोटों से जूझ रही है लेकिन महीश तीक्ष्णा और मथीस पथिराना के खेमे में जुड़ने के साथ उसकी गेंदबाजी की समस्या कुछ कम जरूर हुई हैं. सीएसके की टीम इस मैच में मगाला की जगह तीक्ष्णा या पथिराना में से किसी एक गेंदबाज को मौका दे सकती है तो वहीं पर स्पिन फ्रैंडली पिच पर बल्लेबाजी में दम दिखाने के लिये राजस्थान रॉयल्स की टीम जेसन होल्डर को बाहर कर उनकी जगह जो रूट को मौका दे सकती है.

जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

चेपॉक के मैदान की बात करें तो अब तक खेले गये दो मैचों में यहा स्पिनर्स को काफी मदद देखने को मिली है तो वहीं पर बल्लेबाजों ने भी रनों का अंबार लगाया है. इस मैच में भी ऐसा ही देखने की उम्मीद है. इसे देखते हुए आइये एक नजर इस मैच की फैंटेसी 11 पर डालते हैं जिन्हें शामिल कर फैंटेसी एप में खेलने वाले फैन्स करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 17, सीएसके बनाम आरआर

दिनांक और समय: बुधवार, 12 अप्रैल, शाम 7:30 IST

स्थान: एमएस चिदंबरम स्टेडियम, मुंबई

लाइव स्ट्रीमिंग: Jio Cinema ऐप और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

आरआर बनाम सीएसके ड्रीम 11 भविष्यवाणी - आरआर बनाम सीएसके टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- संजू सैमसन

उप-कप्तान ट्रेंट बोल्ट

विकेटकीपर-बल्लेबाज- संजू सैमसन

आरआर बनाम सीएसके ड्रीम 11 टीम

जोस बटलर, संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़, महेश तीक्षणा, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर

आरआर बनाम सीएसके संभावित प्लेइंग 11

आरआर संभावित प्लेइंग इलेवन बनाम सीएसके: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, जो रूट, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा.

CSK संभावित प्लेइंग 11 बनाम RR: डेवॉन कॉन्वे, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, शिवम दुबे, मिशेल सैंटनर, महीश तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हांगरेकर.

इसे भी पढ़ें- IPL में जब इस गेंदबाज की हुई धुनाई तो मां ने छोड़ दिया था खाना, पिता ने बताया मैच के बाद घर का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़