GT vs MI, IPL 2023: मुंबई की चुनौती से पहले मिलर ने खोला राज, जानें कैसे गुजरात आखिरी ओवर्स में मैच करती है अपने नाम

GT vs MI, IPL 2023: आईपीएल के 15वें सीजन में अपना डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने न सिर्फ अपने खिताब को अपने नाम किया बल्कि आखिरी ओवर्स में करीबी मैच जीतने की अपनी खास पहचान भी बनाई. गुजरात टाइटंस की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ भी यही कर के दिखाया और जब लग रहा था कि लखनऊकी टीम आसानी से मैच जीत लेगी तभी गुजरात टाइटंस ने वापसी की और 7 रन से अपनी टीम को मैच जिता दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 01:42 PM IST
  • गुजरात के लिये जीत की लय हासिल करना जरूरी
  • बीच के ओवर्स में मुश्किल का सामना कर रही है गुजरात टाइटंस
GT vs MI, IPL 2023: मुंबई की चुनौती से पहले मिलर ने खोला राज, जानें कैसे गुजरात आखिरी ओवर्स में मैच करती है अपने नाम

GT vs MI, IPL 2023: आईपीएल के 15वें सीजन में अपना डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने न सिर्फ अपने खिताब को अपने नाम किया बल्कि आखिरी ओवर्स में करीबी मैच जीतने की अपनी खास पहचान भी बनाई. गुजरात टाइटंस की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ भी यही कर के दिखाया और जब लग रहा था कि लखनऊकी टीम आसानी से मैच जीत लेगी तभी गुजरात टाइटंस ने वापसी की और 7 रन से अपनी टीम को मैच जिता दिया.

गुजरात टाइंटस की इस जीत को लोग तोहफे में मिली जीत बता रहे हैं लेकिन गुजरात टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि जब तक गुजरात टाइटंस की टीम करीबी मैच जीतने के तरीके ढूंढती रहेगी तब तक उन्हें कोई समस्या नहीं है.

गुजरात के लिये जीत की लय हासिल करना जरूरी

गुजरात के 136 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर कप्तान लोकेश राहुल के अर्धशतक की बदौलत अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद राह से भटक गई और सात रन से हार गई.

मिलर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा, ‘इस प्रतियोगिता में लय हासिल करना बेहद महत्वपूर्ण है और बेहद करीबी जीत दर्ज करने से आगामी मुकाबलों से पहले हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा.’

बीच के ओवर्स में मुश्किल का सामना कर रही है गुजरात टाइटंस

गुजरात टाइटंस के छह मैच में आठ अंक हैं जबकि मुंबई की टीम के इतने ही मैच में छह अंक हैं. मिलर ने कहा कि उनकी टीम बीच के ओवरों में कुछ चुनौतियों के बावजूद जीत दर्ज कर रही है जो टीम के लिए काफी सकारात्मक है.

मिलर ने कहा, ‘यहां तक कि जब हमने कुछ क्षेत्रों में गलतियां की हैं और बहुत अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है, तब भी हम जीत रहे हैं और मुझे लगता है कि हम जीतने के तरीके खोज रहे हैं जो बहुत महत्वपूर्ण है.’

इसे भी पढ़ें- SRH vs DC: जीत के बाद वॉर्नर को लगा बड़ा झटका, जानें क्यों भरने पड़ रहे हैं 12 लाख रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़