नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल फैंस को कई मुकाबले देखने को मिलेंगे. भारत पाक के बीच भिड़ंत पहले तो एशिया कप में होगी फिर ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टी20 वर्ल्डकप में भी आमना सामना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले को लेकर अभी से फैंस में गहमागहमी है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने गुरुवार को कहा कि वह 23 अक्टूबर को एमसीजी में होने वाले भारत और पाकिस्तान के बहुप्रतीक्षित आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 मैच के लिए स्टैंडिंग रूम टिकट जारी करने जा रही है.


23 अक्टूबर को होगा भारत पाक मैच


4,000 से अधिक स्टैंडिंग रूम टिकट और सीमित संख्या में अतिरिक्ट सीट आवंटन बुधवार दोपहर 12 बजे से टी20 वल्र्ड कप डॉट कॉम पर जारी किए जाएंगे. आईसीसी ने कहा, "स्टैंडिंग रूम के टिकट 30 डॉलर में उपलब्ध होंगे और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बेचे जाएंगे. अतिरिक्त टिकटों की संभावित मांग के कारण सभी प्रशंसकों को अपना टी20 विश्व कप टिकट खाता अग्रिम रूप से बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है."


ज्यादा फैंस को मैदान तक खींचने की कोशिश


इससे पहले, इस साल फरवरी में, पुरुषों के टी20 विश्व कप के आगामी सीजन में मार्की क्लैश के लिए टिकट आवंटित किए गए थे, जहां पांच मिनट के अंदर सभी टिकट बिक गए. आईसीसी ने आगे कहा, "टिकट जारी करने का मतलब रविवार 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच में अधिक से अधिक प्रशंसक शामिल हो सकें."


टिकट अभी भी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल के लिए उपलब्ध हैं, जो 13 नवंबर को एमसीजी में आयोजित किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ उतरते ही कोहली के नाम होगा 'विराट' रिकॉर्ड, बनेंगे ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.