नई दिल्लीः IND vs SA free live streaming: गुरुवार 14 दिसंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा. इस दौरान दोनों टीमें जोहान्सबर्ग में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस के बीच है काफी उत्साह
सीरीज के आखिरी मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. क्योंकि यह मुकाबला कांटे की टक्कर वाला है. सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को होने वाला था, लेकिन बारिश की वजह से मैच बिना टॉस के रद्द कर दिया गया था. वहीं, 12 दिसंबर को सीरीज का दूसरा मैच हुआ. इसमें साउथ अफ्रीका को पांच विकेट से जीत मिली. 


1-0 से आगे है साउथ अफ्रीका
कुल मिलाकर टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका अभी 1-0 से आगे है. वहीं, अगर का मैच साउथ अफ्रीका जीत जाती है, तो सीरीज मेजबान टीम के नाम हो जाएगा और भारत ऐसा चाहेगा नहीं. टीम इंडिया अपनी आखिरी सांस तक मैच को अपने खेमे में रखना चाहेगी. नतीजतन भारत के यह मैच करो या मरो की स्थिति वाला साबित होगा. अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की होने वाली है. 


कहां देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच
बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. यहां आप इस मुकाबले का अलग-अलग भाषाओं में लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं, जो दर्शक डीडी फ्री डिश का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 


मोबाइल पर कैसे देखें मैच 
अगर इस मैच को आप अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में हॉटस्टार एप डाउनलोड करना होगा. यहां आपको मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. वहीं, अगर आप लैपटॉप पर मैच देखना चाहते हैं, तो इसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. 


जोहान्सबर्ग का मौसम रिपोर्ट
बात अगर जोहान्सबर्ग के मौसम की करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि भारत बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबले के दौरान मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. इस दौरान बारिश की थोड़ी सी भी आशंका नहीं है. ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में बारिश का दखल नहीं देखने को मिलेगा. 


ये भी पढ़ेंः IND vs SA: करो या मरो की 'जंग' में ये तीन खिलाड़ी बैठेंगे बाहर! जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.