नई दिल्ली: यूं तो दुनिया के हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो आईपीएल खेले और यदि उसे महेंद्र सिंह धोनी की टीम से खेलने का मौका मिले तो ये सोने में सुहागा जैसा होता है. लेकिन दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने धोनी की टीम का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर कोई इनके फैसले से हैरान है क्योंकि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है और कई खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिये अपने देश से खेलने का प्रस्ताव भी ठुकरा देते हैं. 



बिली स्टेनलेक और रीस टॉपली ने ठुकराया प्रस्ताव


धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने बिली स्टेनलेक और रीस टॉपली को जोश हेजलवुड के रिप्लेसमेंट के लिये आईपीएल खेलने का प्रस्ताव दिया था लेकिन इन दोनों गेंदबाजों ने साफ मना कर दिया. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने 14वें आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. चेन्नई को उनकी जगह पर किसी खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में शामिल करना है. 


ये भी पढ़ें- IPL 2021: अनुभव के भरोसे पुराना 'रुबाब' हासिल करने उतरेगी धोनी की डैड्स आर्मी


बढ़ते कोरोना के चलते IPL खेलने से किया मना


ऐसे में टीम की ओर से पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक को जॉइन करने का ऑफर दिया गया  लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. इसके बाद इंग्लैंड के गेंदबाज रीस टॉपली को ऑफर दिया गया किंतु उन्होंने भी धोनी का प्रस्ताव ठुकरा दिया.  इन दोनों भारत में COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण खेलने से इनकार कर दिया. 


ये भी पढ़ें- जोश हेजलवुड ने IPL से नाम लिया वापस, CSK में पुजारा के आने पर हो रहे ट्रोल


जोश हेजलवुड नहीं खेंलेगे आईपीएल


ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया और तीन बार की चैंपियन चेन्नई को लीग की शुरुआत में ही बड़ा झटका लग गया. अब चेन्नई सुपर किंग्स को महज 4 दिन में उनकी जगह पर किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है. जोश हेजलवुड के आईपीएल से बाहर होने पर ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. लोग कह रहे हैं कि जोश हेजलवुड ने चेतेश्वर पुजारा के कारण आईपीएल से नाम वापस लिया.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.