जोश हेजलवुड ने IPL से नाम लिया वापस, CSK में पुजारा के आने पर हो रहे ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने आईपीएल के 14वें संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2021, 05:28 PM IST
  • आईपीएल से नाम लिया वापस
  • सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे ट्रोल
जोश हेजलवुड ने IPL से नाम लिया वापस, CSK में पुजारा के आने पर हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली: आईपीएल के 14 (IPL Season 14) में सीजन का आगाज 9 अप्रैल को होने जा रहा है. तकरीबन सभी देसी खिलाड़ी धीरे-धीरे अपनी टीम के साथ जुड़ते जा रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ कुछ विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से अपना नाम भी वापस ले रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद एक और कंगारू खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से किनारा कर लिया है.

आईपीएल (IPL 14) से नाम वापस लेने वाले खिलाड़ी हैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड.

आईपीएल से नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने आईपीएल के 14वें संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया है. जोश हेजलवुड को इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेलना था. हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि हेजलवुड ने आईपीएल से नाम वापस क्यों लिया. लोग सोशल मीडिया पर उन्हें इसलिये ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि इस सीजन में चेतेश्वर पुजारा भी चेन्नई के लिये खेल रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे ट्रोल

जोश हेजलवुड के आईपीएल से बाहर होने पर ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. लोग कह रहे हैं कि जोश हेजलवुड ने चेतेश्वर पुजारा के कारण आईपीएल से नाम वापस लिया.  फैन्स जोश हेजलवुड और पुजारा को साथ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक थे. दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है. पुजारा और होजलवुड के बीच टेस्ट मैचों में जमकर मैदानी लड़ाई देखने को मिलती है. भारतीय टीम के हालिया ऑस्ट्रोलिया दौरे पर पुजारा की शानदार बल्लेबाजी के आगे धारदार गेंदबाज जोश हेजलवुड भी की गेंदबाजी बेदम रही थी. 

ये भी पढ़ें- क्या बायो बबल से परेशान हैं विराट कोहली? नियमों पर खड़े किए सवाल

पुजारा और हेजलवुड को चेन्नई ने खरीदा 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान पुजारा ने हेजलवुड को अपनी तकनीक से काफी परेशान किया था. उन्होंने पूरी सीरीज में डटकर हेजलवुड का सामना किया था. हालांकि हेजलवुड ने पुजारा को कई बार आउट किया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज मानता है कि पुजारा को आउट करना काफी मुश्किल है. आईपीएल नमेंम दोनों खिलाड़ियों को एक ही टीम से आईपीएल खेलना था. 

आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने जोश हेजलवुड को रिटेन किया था. जोश हेजलवुड का टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का फैसला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी हैरान करने वाला रहा. चेन्नई के पास इस ऑस्ट्रेलियाई पेसर को रिप्लेस करने का वक्त अब भी बचा हुआ है माना जा रहा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड उनका स्थान ले सकते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़