IPL 2023: राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद को मिली हार, फिर क्यों इस खिलाड़ी के मुरीद हुए हेड कोच

IPL 2023: आईपीएल के 16वें एडिशन का चौथा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था. मुकाबले में टी नटराजन ने चोट से वापसी करते हुए अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया और तीन ओवर की गेंदबाजी में महज 23 रन देकर दो विकेट चटकाए.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 4, 2023, 05:08 PM IST
  • नटराजन की प्रदर्शन से टीम के हेड कोच हैं प्रभावित
  • 'मैच में काफी कुछ सकारात्मक दिखा'
IPL 2023: राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद को मिली हार, फिर क्यों इस खिलाड़ी के मुरीद हुए हेड कोच

नई दिल्लीः आईपीएल के 16वें एडिशन का चौथा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था. मुकाबले में टी नटराजन ने चोट से वापसी करते हुए अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया और तीन ओवर की गेंदबाजी में महज 23 रन देकर दो विकेट चटकाए. 

पहला ओवर रहा महंगा
हालांकि, तीन ओवर की इस गेंदबाजी में नटराजन का पहला ओवर काफी महंगा साबित हुआ था. पहले ओवर में उन्होंने 17 रन लुटा दिए थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी शानदार वापसी की और अगले दो ओवर में महज छह रन खर्च किए. 

नटराजन की प्रदर्शन से टीम के हेड कोच हैं प्रभावित
नटराजन की इस प्रदर्शन से टीम के हेड कोच ब्रायन लारा काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. उन्होंने टी नटराजन की तारीफों के पुल बांधे हैं. उनका कहना है कि नटराजन का चोट से वापसी काफी शानदार रही है. वे अपने अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. 

पहले ओवर के बाद की शानदार वापसी
ब्रायन लारा ने कहा, ‘वह चोट से वापस आ रहे हैं और वह अब अनुभवी गेंदबाज हैं. अपने शुरुआती ओवर के बाद उन्होंने जिस तरह से वापसी की वह वाकई काफी प्रभावशाली था. मुकाबले में हमारे गेंदबाजों ने आखिरी आठ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया.'

'मैच में काफी कुछ सकारात्मक दिखा'
उन्होंने आगे कहा, 'मुकाबले में एक समय के लिए ऐसा लग रहा था कि हम 225 से अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा करेंगे, लेकिन हम उन्हें (राजस्थान रॉयल्स) 200 रन के आसपास रोकने में सफल रहे. इस मैच में कुछ सकारात्मक चीजें थीं. यहां से खिलाड़ी उसमें सुधार कर सकते हैं.’

टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया था फैसला
मुकाबले में एसआरएच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. टीम के इस फैसले का बचाव करते हुए लारा ने कहा, ‘हमने अभ्यास पिचों पर अभ्यास के बाद यह महसूस किया था कि यहां गेंद को अधिक उछाल मिल रहा है. यह इस सीजन का हमारा पहला मुकाबला था. टीम शिविर में हमने महसूस किया था कि हमारी गेंदबाजी हमारा मजबूत पक्ष है. ऐसे में हम उन पर शुरू में दबाव बनाना चाहते थे.’

ये भी पढ़ेंः DC vs GT: दिल्ली के मैच के लिये मैदान पर लौटेंगे पंत! BCCI ने इस बात के लिये कैपिटल्स को लगाई झाड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़