Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स क्रिकेट लीग की शुरूआत पूर्व भारतीय ओपनरों की टीमों के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 16 सितम्बर को मुकाबले से शुरू होगी जब गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स और वीरेंदर सहवाग की गुजरात जायंट्स आमने-सामने होंगी. एक्शन इसके बाद लखनऊ शिफ्ट कर जाएगा जहां हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स का मुकाबला इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स टीम से 18 सितम्बर को होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर टीम लीग स्टेज में खेलेगी 2-2 बार मैच


लीजेंड्स लीग में ये चार टीमें उतरेंगी जो 12 मैचों के लीग चरण में एक दूसरे से दो-दो बार खेलेंगी. मैचों के बीच चार दिन विश्राम के होंगे. लीग चरण की दो टॉप टीमें 2 अक्टूबर को जोधपुर में बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में क्वॉलीफायर में खेलेंगी और विजेता टीम पांच अक्टूबर को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगी.


क्वॉलीफायर में पराजित होने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा. उसका तीसरे स्थान की टीम के साथ तीन अक्टूबर को मुकाबला होगा और विजेता टीम फाइनल में जगह बनाएगी. लीग चरण में चौथे स्थान पर रही टीम बाहर हो जायेगी.


जानें कितने बजे से शुरू होगा मैच


सभी मैच शाम 7:30 स्रे बजे शुरू होंगे. केवल 25 सितम्बर को इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच नई दिल्ली में होने वाला मैच चार बजे शुरू होगा और क्वॉलीफायर वन की भी जल्दी शुरूआत होगी.


लीग चरण पांच स्थलों-कोलकाता, लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में खेला जाएगा. पहला क्वॉलीफायर जोधपुर में होगा. क्वॉलीफायर दो और फाइनल की घोषणा जल्द ही की जाएगी.


इसे भी पढ़ें- रोहित शर्मा या चयन समिति, कौन है एशिया कप का गुनहगार, 3 गलतियां जो भारतीय टीम पर पड़ी भारी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.