IPL 2023: इन पांच खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश, ऑक्शन में आपस में भिड़ेंगी टीमें

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज एलेक्स हेल्स भी महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ जो ताबड़तोड़ पारी खेली. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 07:57 PM IST
  • करन और स्टोक्स पर सभी फ्रेंचाइजी की नजरें
  • इन 5 खिलाड़ियों पर जमकर लगेगी बोली
IPL 2023: इन पांच खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश, ऑक्शन में आपस में भिड़ेंगी टीमें

नई दिल्ली: आईपीएल के 16वें सीजन के लिए नीलामी अगले महीने संभव है. सभी 10 टीमें अभी से आईपीएल ऑक्शन की तैयारियों में जुट गई हैं और एक एक करके बड़े खिलाड़ियों को चिह्नित करने लगी हैं. हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्डकप में कई खिलाड़ियों ने करिश्माई प्रदर्शन करके आईपीएल फ्रेंचाइजी को आकर्षित किया है. 

इन 5 खिलाड़ियों पर जमकर लगेगी बोली

बेन स्टोक्स
सैम करन
सिकंदर रजा
केन विलियमसन
एलेक्स हेल्स

बेन स्टोक्स ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्डकप फाइनल में शानदार फिफ्टी जड़ी और दूसरी बार इंग्लैंड को टी20 चैंपियन बनाया. मौजूदा समय के महानतम ऑलराउडर्स में से एक स्टोक्स वनडे से संन्यास ले चुके हैं. उन्होंने अपनी टीम को वनडे का खिताब जिताने में भी अहम भूमिका निभाई थी. 

सैम करन और स्टोक्स पर सभी फ्रेंचाइजी की नजरें

इनके अलावा सैम करन और जिम्बाब्वे की नई सनसनी बनकर उभरे सिकंदर रजा भी आईपीएल में करोड़ों रुपए हासिल कर सकते हैं. रजा बैटिंग के अलावा बॉलिंग में भी कमाल करने की क्षमता रखते हैं. सिकंदर रजा ने टी20 वर्ल्डकप में मैच जिताऊ प्रदर्शन किया और उन पर पंजाब किंग्स, लखनऊ, कोलकाता और मुंबई समेत कई टीमों की नजरें होंगी. इस बार केन विलियमसन को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर दिया तो उन पर भी कई टीमों की निगाह रहेगी. 

हेल्स भी हो सकते हैं मालामाल

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज एलेक्स हेल्स भी महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ जो ताबड़तोड़ पारी खेली, उसने पूरी दुनिया को प्रभावित किया. इससे पहले एलेक्स हेल्स कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल खेलते थे. इंग्लिश खिलाड़ी एलेक्स हेल्स ने बायो बबल की थकान की वजह से आईपीएल 2022 से नाम वापस ले लिया था. हेल्स ने आईपीएल के 6 मैचों में 148 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें- भारत की सीरीज जीत के बाद बोले हार्दिक पंड्या- 'अब समय इस शख्स को दूंगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़