धोनी अगले साल भी खेलेंगे IPL! इस साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

इंग्लैंड के अनुभवी हरफनमौला मोईन अली का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 टूर्नामेंट में ‘निश्चित रूप से’  खेल सकते हैं. 

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 17, 2023, 06:13 PM IST
  • सीएसके अच्छी लय में दिख रही
  • धोनी लगा रहे ताबड़तोड़ छक्के
धोनी अगले साल भी खेलेंगे IPL! इस साथी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः इंग्लैंड के अनुभवी हरफनमौला मोईन अली का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 टूर्नामेंट में ‘निश्चित रूप से’  खेल सकते हैं. क्रिकेट जगत में इस बात की चर्चा है कि चेन्नई सुपर किंग्स का यह कप्तान इस सत्र के बाद खेल को अलविदा कह देगा. 

41 साल के हैं एमएस धोनी
विश्व कप का खिताब जीतने वाले भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने 41 साल की उम्र में भी अपनी बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग और कप्तानी से बड़े पैमाने पर प्रशंसकों को आकर्षित करना जारी रखा है. उन्होंने पिछले सप्ताह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था. 

ये भी पढ़ेंः MI vs KKR, IPL 2023: कप्तानी के डेब्यू में ही सूर्यकुमार पर लगा जुर्माना, ऋतिक शौकीन-नितीश राणा पर भारी पड़ी लड़ाई

जानिए क्या बोले मोईन अली
मोईन ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘वह निश्चित रूप से अगले साल खेल सकते हैं.’’ इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, ‘‘जिस तरह से वह खेल रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि उनकी बल्लेबाजी उन्हें खेलने से रोकेगी. वह अगले दो या तीन साल तक खेल सकते है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं उनकी बल्लेबाजी (राजस्थान के खिलाफ) देख कर हैरान नहीं था. मैं उन्हें नेट सत्र में देखता हूं और वह अविश्वसनीय रूप से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः GT vs RR, IPL 2023: आखिरी ओवर्स के रोमांच में जीती राजस्थान, पहली बार गुजरात को हराया

बता दें कि आईपीएल 2023 में एमएस धोनी अच्छी लय में दिख रहे हैं. उनका बल्ला आग उगल रहा है और इस सीजन वो काफी फिट भी लग रहे हैं. सीएसके से इस सीजन काफी उम्मीदें होने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़