नई दिल्ली: इंग्लैंड की पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज की तैयारियों को उसके करीब एक दर्जन खिलाड़ियों के वायरस से पीड़ित होने से झटका लगा है. सीरीज का पहला टेस्ट एक दिसम्बर से रावलपिंडी में खेला जाना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1 दिसंबर से शुरू होगा पहला टेस्ट मैच


इंग्लैंड 17 वर्षों में पहली बार तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा कर रहा है. डेली मेल की रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया है कि बेन स्टोक्स की टीम से करीब एक दर्जन खिलाड़ी वायरस से संक्रमित हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी यह पता नहीं है कि इंग्लैंड को उस टीम में परिवर्तन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा जो उसने मंगलवार को घोषित की थी.


स्टोक्स ने मंगलवार को मैच के लिए टीम की पुष्टि की थी जिसमें लियाम लिविंगस्टोन को पदार्पण करना था लेकिन टीम में कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने से अंतिम मिनट में परिवर्तन देखने को मिल सकता है.


खिलाड़ियों को कोविड संबंधी लक्षण नहीं- रिपोर्ट


रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह भी संभव है कि सभी खिलाड़ी क्रिकेट शुरू होने से पहले समय से उबर जाएं क्योंकि वायरस का सम्बन्ध खाने के साथ नहीं देखा जा रहा है. एक अज्ञात टीम प्रवक्ता ने डेली मेल को बताया है कि लक्षण कोविड संबंधी नहीं हैं.


केवल पांच खिलाड़ी - जैक क्रौली, ओली पोप, जो रुट, हैरी ब्रूक और कीटोन जेनिंग्स - जो पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग एकादश का हिस्सा नहीं हैं, ने रावलपिंडी स्टेडियम में वैकल्पिक नेट सत्र में हिस्सा लिया.


ये भी पढ़ें- बारिश की भेंट चढ़ा तीसरा वनडे, टीम इंडिया ने 0-1 से गंवाई सीरीज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.