PAK vs SL Weather Rain Prediction: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच 14 सितंबर यानी गुरुवार को फाइनल में पहुंचने के लिए मुकाबला खेला जाना है. जो भी ये मुकाबला जीतेगा उसी को फाइनल का टिकट मिलेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर इस दिन कोलंबो में बारिश का क्या हाल रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें कैसा रहेगा मौसम
श्रीलंका और पाकिस्तान सुपर-4 के मैच में 14 सितंबर को कोलंबा में आमने-सामने होंगे, लेकिन Accuweather के अनुसार मैच के दिन 93 फीसदी बारिश की आशंका है. अगर बारिश के चलते मैच रद्द होता है, तो पाकिस्तान की टीम फाइनल से बाहर हो जाएगी. श्रीलंका का नेट रनरेट पाकिस्तान के मुकाबले बेहतर है.


पाकिस्तान हो जाएगा बाहर
अगर बारिश के चलते मैच रद्द हुआ तो पाकिस्तान एशिया कप में फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगा. टीम का नेट रनरेट माइनस 1.892 है. दूसरी ओर श्रीलंका ने पहले मैच में बांग्लादेश को हराया जबकि भारत के खिलाफ 41 रन से हार मिली. उसका भी रनरेट माइनस 0.200 का है, लेकिन यह पाकिस्तान के मुकाबले बेहतर है. ऐसे में यदि पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच रद्द हो जाता है, तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिलेंगे. इसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के 3-3 मैच के बाद 3-3 अंक रहेंगे.


ऐसे देखें इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग?
पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर पाकिस्तान-श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा. वहीं इस मुकाबले का सीधा प्रसारण फ्री डिश के जरिए डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी किया जाएगा.


यह मुकाबला मोबाइल पर आप फ्री में देख सकते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर फैंस इस पूरे टूर्नामेंट के सभी मैचों को आराम से देख सकते हैं. 


यहां देखें दोनों टीमों का हाल
पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील, तय्यब ताहिर (ट्रिजर्व). शाहनवाज दहानी, ज़मान खान (घायल हारिस रऊफ और नसीम शाह के बैकअप). 


श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसानाका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल जेनिथ परेरा, कुसल मेंडिस (उप-कप्तान), चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, महीश तीक्ष्णा, डुनिथ वेलालगे, मथीशा पथिराना, कासुन राजिथा, दुशान हेमंथा, बिनुरा फर्नांडो, प्रमोद मदुशन. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.