मुंबई: आईपीएल के 14वें सीजन के पहले सप्ताह में खिलाड़ियों ने शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी का मुजाहिरा तो पेश किया था लेकिन शानदार फील्डिंग के लिए किसी खिलाड़ी की ओर ध्यान नहीं गया था. ये कमी शुक्रवार को रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में पूरी कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मैदान पर चीते सी फूर्ति के लिए विश्व क्रिकेट में विशिष्ट पहचान रखने वाले जडेजा ने एक बार फिर अपनी शानदार फील्डिंग के जरिए विरोधी टीम के लिए परेशानी खड़ी कर दी. पहले तो अपनी सटीक थ्रो के जरिए पंजाब के कप्तान केएल राहुल को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद पारी के पांचवें ओवर में प्वाइंट पर बेहतरीन डाइविंग कैच लेकर मिस्टर यूनिवर्स क्रिस गेल को भी चलता कर दिया. 


 



ये भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग से ढाया कहर, बाज की नजर और चीते सी फुर्ती से किया रनआउट


पांचवें ओवर में दीपक चाहर की धीमी गति की नकल बॉल को गेल ने प्वाइंट्स की दिशा में खेलने की कोशिश की. कवर ड्राइव मारने की कोशिश कर रहे गेल शॉट पर नियंत्रण नहीं कर सके और गेंद हवा उलछी तो जडेजा ने इस मौके को खाली नहीं जाने दिया और प्वाइंट पोजीशन पर अपने दाहिनी ओर डाइव लगाते हुए गेंद को लपक लिया. 


इस विकेट को गंवाते ही पंजाब की टीम 19 रन पर 3 विकेट पर आ गई. इसके एक गेंद पर दीपक चाहर ने निकोलस पूरन को कैच आउट कराकर पंजाब को बैकफुट पर धकेल दिया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.