Jaipur Crime News:टेंट व्यवसायी रवि जिंदल पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप,SC-ST एक्ट में दर्ज हुआ मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229132

Jaipur Crime News:टेंट व्यवसायी रवि जिंदल पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप,SC-ST एक्ट में दर्ज हुआ मामला

Jaipur Crime News:राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में 15 साल की एक दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.शहर के नामी टैंट कारोबारी रवि जिंदल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में 15 साल की एक दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.शहर के नामी टैंट कारोबारी रवि जिंदल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है.बीती रात परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट व एसटी एससी की धाराओं में केस दर्ज किया है.

मामला काफी हाई प्रोफाइल होने के चलते इसकी जांच एसीपी माणक चौक डॉ.हेमंत कुमार को सौंप गई है. साथ ही डीसीपी नॉर्थ राशि डूडी डोगरा के सुपरविजन में पूरे मामले की जांच की जा रही है.

15 वर्षीय पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ विद्याधर नगर थाने पहुंचे जो रिपोर्ट दर्ज कराई उसमें इस बात का जिक्र किया गया है की पीड़िता सीकर रोड पर टैंट कारोबारी रवि जिंदल के घर पर छोटे बच्चों की देखरेख का काम करती है. 

2 अप्रेल को रवि जिंदल ने उसे अकेला पाकर अपने कमरे में बुलाया, फिर पैर दबाने को कहा.पीड़िता टैंट कारोबारी के पैर दबाने लगी तभी कारोबारी रवि जिंदल ने गलत हरकतें शुरू कर दी. इसके बाद जबरन दबाव बनाकर दुष्कर्म किया. 

इसके बाद उसे डरा धमकाकर चुप रहने को कहा.दुष्कर्म की वारदात और रवि द्वारा धमकाने से आहत व घबराकर पीड़िता चुपचाप अपने घर चली गई.रवि से मिली धमकी के चलते पीड़िता इतना घबरा गई थी उसने वारदात के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताया.

2 अप्रेल को हुई दरिंदगी के बाद पीड़िता ने रवि जिंदल के घर काम पर जाना छोड़ दिया.वहीं इस दरिंदगी के बाद से पीडिता घर पर डरी सहमी रहने लगी.परिजनों ने उसे काम पर जाने को कहा तो तबीयत खराब होने की बात कह कर उसने काम पर जाने से इंकार कर दिया. 

पीड़िता के व्यवहार में आए बदलाव और उसे गुमसुम देख जब परिजनों ने उससे प्यार से पूछा तो आखिर कार 28 अप्रेल को पीड़िता ने अपनी नानी को आपबीती बताते हुए दुष्कर्म की जानकारी दी. तब परिजन पीड़िता को 29 अप्रेल की रात विद्याधर नगर थाने लेकर पहुंचे और केस दर्ज करवाया. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और मंगलवार को पीड़िता के 164 के बयान भी मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करवाए गए हैं. क्योंकि मामला 2 अप्रैल का है ऐसे में पुलिस तमाम तथ्यों को ध्यान में रखकर बेहद बारीकी से इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दुष्कर्म के इस पूरे मामले पर पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि ऑफ़ द रिकॉर्ड पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द ही पीड़िता के साथ न्याय किया जाएगा. अब देखना होगा की राजधानी के एक बड़े व्यवसाई पर लगे आरोप और थाने में दर्ज पोक्सो एक्ट के मुकदमे में पुलिस किस तरह से कार्रवाई करती हैं. 

यह भी पढ़ें:मरुधरा में एक नया पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय,इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news