नई दिल्लीः SA vs SL Head to Head Records, Free Live Streaming: शनिवार 7 अक्टूबर यानी आज वनडे वर्ल्ड कप 2023 में दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं. पहले मैच में अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम आमने-सामने होंगी. वहीं, दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका और श्रीलंका की टीम दोपहर 2 बजे एक-दूसरे से भिड़ेंगी. वर्ल्ड कप में श्रीलंकाई टीम दासुन शनाका की अगुवाई में तो साउथ अफ्रीका की टीम तेंबा बावुमा की कप्तानी में उतरेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरुण जेटली स्टेडियम में होगा SA vs SL मुकाबला
साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा. वर्ल्ड कप 2023 में दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला होगा. ऐसे में दोनों टीमें वर्ल्ड कप का आगाज जीत के साथ करना चाहेंगी. लिहाजा उम्मीद है कि आज का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. 


दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं 80 मुकाबले
बात अगर दोनों टीमों के बीच हुए अब तक मुकाबलों की करें, तो साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच कुल 80 वनडे मैच खेले गए हैं. इनमें 45 मैचों के नतीजे साउथ अफ्रीका के पक्ष में, तो वहीं 33 मैचों के नतीजे श्रीलंका के पक्ष में रहे हैं. 1 मैच का बेनतीजा रहा है, तो 1 मैच टाई रहा है. 


यहां देखें फ्री में मैच 
अगर आप भी श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबले का फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो इसका टीवी पर लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. वहीं, अगर आप इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ अपने मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, तो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी. यहां आप इस मुकाबले का बिल्कुल फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं. 


ये भी पढ़ेंः IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान के बीच एशियन गेम्स का फाइनल आज, जानें कब और कहां देखें लाइव मैच


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.