IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान के बीच एशियन गेम्स का फाइनल आज, जानें कब और कहां देखें लाइव मैच

IND vs AFG, Asian Games Final 2023 Live Streaming: साल 2023 में खेले जा रहे एशियाई खेलों का फाइनल मुकाबला आज यानी 7 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला फाइनल मैच हांगझाउ के जेडजेयूटी क्रिकेट फील्ड पर खेला जाएगा.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Oct 7, 2023, 10:23 AM IST
  • जीतने वाली टीम को मिलेगा गोल्ड मेडल
  • बांग्लादेश को हराकर पहुंची है टीम इंडिया
IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान के बीच एशियन गेम्स का फाइनल आज, जानें कब और कहां देखें लाइव मैच
नई दिल्लीः IND vs AFG, Asian Games Final 2023 Live Streaming: साल 2023 में खेले जा रहे एशियाई खेलों का फाइनल मुकाबला आज यानी 7 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला फाइनल मैच हांगझाउ के जेडजेयूटी क्रिकेट फील्ड पर खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा. 
 
11 बजे किया जाएगा टॉस 
वहीं, टॉस ठीक आधे घंट पहले यानी 11 बजे किया जाएगा.  दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह फाइनल मुकाबला काफी धमाल को होने वाला है. ऐसे में अगर आप भी इस रोमांचक मुकाबले का आनंद घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. 
 
टीवी पर कैसे देखें लाइव मुकाबला 
अगर आप भारत-अफगानिस्तान फाइनल मुकाबले का आनंद टीवी पर लेना चाहते हैं, तो इसका लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स 3 और सोनी स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा. वहीं, अगर आप इस मुकाबले को मोबाइल में देखना चाहते हैं, तो इसे आप लाइव सोनी लिव एप पर देख सकते हैं. 
 
बांग्लादेश को हराकर पहुंची है टीम इंडिया
बता दें कि फाइनल मुकाबले में एक तरफ जहां टीम इंडिया ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर पहुंची है, तो वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंची है. 
 
जीतने वाली टीम को मिलेगा गोल्ड मेडल
भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमों में से जो टीम जीत हासिल करेगी उसका कब्जा गोल्ड मेडल पर होगा. वहीं, हारने वाली टीम को रजत पदक हासिल होगा. बता दें कि एशियाई खेलों में दोनों टीमों का यह पहला पदक होगा. 
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़