नई दिल्लीः बेंगलुरू में हो रही आईपीएल नीलामी के पहले दिन सबसे हैरान करने वाली खबर सामने आई है. मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई है. चेन्नई के लिए खेलते हुए रैना का रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है. हालांकि, पिछला सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IPL में सुरेश रैना का अब तक का प्रदर्शन
अहमदाबाद साथ ही रैना को अपने साथ जोड़कर उनके आईपीएल अनुभव का भी इस्तेमाल करना चाहती है. आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में रैना तीसरे नंबर पर है. 


उन्होंने आईपीएल में अब तक 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 की स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं. उनमे नाम एक शतक और 39 अर्धशतक दर्ज है. इस दौरान उन्होंने अब तक 506 चौके और 203 छक्के लगाए हैं. 



चेन्नई ने नहीं किया रिटेन
नीलामी में फ्रेंचाइजी की नजरें अब सुरेश रैना (Suresh Raina) पर टिकी हुई है. रैना इससे पहले, महेंद्र सिंह​ धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे. लेकिन चार बार की चैंपियन चेन्नई ने रैना को रिटेन नहीं किया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.