पी.टी.उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स में संदिग्ध मौत, महिला सहायक कोच का शव लटका मिला

Suspicious death in PT Usha School of Athletics: एथलेटिक्स में भारतीय महिला खिलाड़ियों के लिये पहला पदक जीतने वाली दिग्गज एथलीट पीटी ऊषा के स्कूल ऑफ एथलेटिक्स में संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 10:47 AM IST
  • शव के पास से नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट
  • 18 महीनों से महिला सहायक थी जयंती
पी.टी.उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स में संदिग्ध मौत, महिला सहायक कोच का शव लटका मिला

Suspicious death in PT Usha School of Athletics: कोझीकोड के पास स्थित पीटी उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स में संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है, जहां पर शुक्रवार की सुबह महिला सहायक कोच की लाश लटकी हुई मिली है. 24 वर्षीय यह युवती स्कूल में सहायक कोच के रूप में काम करती थी लेकिन शुक्रवार की सुबह जब वो अपने कमरे से नहीं निकली तो स्कूल प्रशासन ने उनके कमरे को खुलवाया, जहां पर उनकी लटकी हुई लाश देखकर हड़कंप मच गया है.

शव के पास से नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट

मामले के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और अभी तक उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है. जयंती का शव महान एथलीट पी.टी.उषा द्वारा बनाई गई खेल अकादमी के छात्रावास के कमरे में मिला था, जो वर्तमान में राज्यसभा की मनोनीत सदस्य हैं.

18 महीनों से महिला सहायक थी जयंती

अपने वाडरें के बीच एक लोकप्रिय व्यक्तित्व, युवा कोच पिछले 18 महीनों से अकादमी में सहायक कोच के रूप में काम कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- IND vs NED: सिडनी में भारतीय बल्लेबाजों ने की रनों की बारिश, गेंदबाजों ने बनाया टेबल टॉपर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़