IPL 2024 में विराट कोहली ने जड़ा पहला शतक, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

IPL KE DHURANDHAR: ग्रामीण महिलाओं के सम्मान में राजस्थान की टीम पूर्ण रूप से गुलाबी ड्रेस में उतरी है और कावेरी देवी नामक महिला ने संजू को लैंप दिया, जिसे उन्होंने डुप्लेसी को भेंट किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2024, 09:09 PM IST
  • विराट कोहली ने बनाए कई रिकॉर्ड्स
  • डुप्लेसी ने भी खेली कमाल पारी
IPL 2024 में विराट कोहली ने जड़ा पहला शतक, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

IPL KE DHURANDHARनई दिल्लीः विराट कोहली ने आईपीएल 2024 का पहला शतक जड़ा है. राजस्थान के खिलाफ उन्होंने कमाल की पारी खेली है. विराट कोहली ने 67 गेंदों में ये शतक पूरा किया है. इस पारी में विराट कोहली ने 9 चौके और 4 छक्के जड़े हैं. इससे पहले भी विराट ने दो फिफ्टी जड़ी है. इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में भी विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर है. यही नहीं इस मैच में विराट कोहली ने आईपीएल में अपने 7500 रन भी पूरे कर लिए हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल के 19वें मैच में शनिवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद कहा कि आरसीबी और परिस्थितियों को देखते हुए उन्होंने पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया है ताकि तेज़ गेंदबाज़ों को फायदा मिले और ओस का भी बाद में फायदा मिले. राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

ग्रामीण महिलाओं के सम्मान में राजस्थान की टीम पूर्ण रूप से गुलाबी ड्रेस में उतरी है और कावेरी देवी नामक महिला ने संजू को लैंप दिया, जिसे उन्होंने डुप्लेसी को भेंट किया. बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करते. डुप्लेसी ने कहा कि अगर उनकी टीम अपने मेरिट पर खेले तो बहुत मजबूत टीम है. सौरभ चौहान को मौक़ा दिया गया है.

टीमें :
राजस्थान
: जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरॉन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट, नांद्रे बर्गर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, आवेश ख़ान.

बेंगलुरु : फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, सौरभ चौहान, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक, रीस टॉप्ली, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़