IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में हमेशा से ही कई रोमांचक मैच देखन को मिले हैं, जहां पर मैच का नतीजा देखने के लिये आखिरी गेंद तक का इंतजार करना पड़ता है. ऐसा ही एक नजारा आईपीएल के 16वें सीजन के 13वें मैच के दौरान भी देखने को मिला जब गुजरात टाइटंस की टीम के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आखिरी ओवर में 29 रन का पीछा करते हुए 31 रन बनाये और मैच को अपने नाम कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिंकू के घर में जश्न तो यश के घर में छाया मातम


जहां केकेआर की टीम के लिये रिंकू सिंह ने एक ही ओवर में पांच छक्के लगाकर टीम को अविश्वसनीय जीत दिलाई तो वहीं पर गेंदबाजी में यश दयाल के लिये बहुत ही बुरा दिन साबित हुआ जिन्होंने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे महंगा स्पेल फेंका. यश दयाल को आखिरी ओवर में डिफेंड करने के लिये 29 रन मिले थे लेकिन वो फिर भी इसे बचा नहीं सके और उनकी टीम मैच हार गई.


मैच के बाद बेसुध मां ने छोड़ दिया खाना


जहां केकेआर की जीत में पांच छक्के लगाने वाले रिंकू सिंह के घर में मैच के बाद उत्सव का माहौल बन गया था तो वहीं पर उत्तर प्रदेश के उनके साथी यश दयाल के घर में मातम पसर गया और आलम यह था कि उनकी मां ने खाना छोड़ दिया था. यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने मैच के बाद घर की हालत का खुलासा किया.


उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की गेंदों पर राज्य के उनके साथी रिंकू ने लगातार पांच छक्के लगाए जिससे इलाहाबाद स्थित उनके घर में उनकी मां राधा दयाल बेसुध हो गई और उन्होंने खाना पीना बंद कर दिया.


बुरे सपने की तरह था रविवार का दिन


यश के पिता ने कहा,‘ रविवार का दिन हमारे लिए किसी बुरे सपने की तरह था. खेलों में ऐसा समय आता है. यहां तक कि जिंदगी में भी आपको असफलताएं मिलती हैं. ऐसे में मजबूत बने रहना महत्वपूर्ण होता है. टीम के सभी साथियों ने उसे अपने पास बिठाकर सांत्वना दी. बाद में नाच गाना भी हुआ और उन्होंने उसके साथ अच्छे पल बिताए.’


चंद्रपाल ने आगे बात करते हुए बताया कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या सहित टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस मौके पर यश का साथ दिया तो वहीं पर  यश की बड़ी बहन और पोषण आहार विशेषज्ञ शुचि ने मैच के बाद अपनी मां की देखभाल की.


इसे भी पढ़ें- 7 साल बाद आये BCCI अधिकारियों के अच्छे दिन, बोर्ड ने DA बढ़ा कर की पैसों की बरसात



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.