दीपक चाहर को टच करने के लिए बेकाबू हुई जिम्बाब्वे के खिलाड़ी की रिलेटिव, सरेआम की ऐसी हरकत

6 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे भारत के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने भी शानदार प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीत लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 09:18 PM IST
  • मैच के बाद महिला ने की दीपक से रिक्वेस्ट
  • चाहर को टच करना चाहती थी महिला
दीपक चाहर को टच करने के लिए बेकाबू हुई जिम्बाब्वे के खिलाड़ी की रिलेटिव, सरेआम की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने अजेय बढ़त हासिल कर ली है. भारत की ओर से गेंदबाजों ने इस सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया. 

6 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे भारत के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने भी शानदार प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीत लिया. पहला वनडे खत्म होने के बाद उनके साथ जिम्बाब्वे के क्रिकेटर की फैमिली की एक महिला सदस्य ने अनोखी मांग कर दी. 

मैच के बाद महिला ने की दीपक से रिक्वेस्ट

पहला वनडे खत्म होने के बाद जिम्बाब्वे की महिला फैन ने दीपक चाहर संग फोटो खिंचवाई और कहा कि क्या मैं आपको टच कर सकती हूं. फैन उनके कंधे पर हाथ रख कर फोटो क्लिक कराना चाहती थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की कॉमेंट कर रहे हैं. 

पहले वनडे में दीपक ने लिए थे 3 विकेट

सीरीज के पहले मैच में दीपक चाहर ने 3 विकेट लिए थे. उन्हें मैच ऑफ द मैच चुना गया था. चोट की वजह से फरवरी के बाद पहला मैच खेल रहे दीपक शुरुआत में जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने जल्द ही लय हासिल कर ली. इसके बाद उन्हें दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. वह फिटनेस की समस्या की वजह से बाहर रहे या आराम दिया गया है, कप्तान केएल राहुल ने टॉस के समय इसकी जानकारी नहीं दी थी.

एशिया कप के रिजर्व खिलाड़ियों में हैं दीपक

दीपक चाहर को एशिया कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में चुना गया है. 6 महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद भी चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जताया, लेकिन सिर्फ एक मैच खेलने के बाद वह बाहर हो गए हैं. भारत ने दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढत बना ली. भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजों ने फिर से शानदार प्रदर्शन किया और आसानी से सीरीज पर कब्जा कर लिया. 

ये भी पढ़ें- 1 रन पर आउट होने के बाद केएल राहुल का शर्मनाक बयान, छिड़ गया विवाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़