नई दिल्ली: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है. सरकारी नौकरी करने का आपके पास बड़ा अवसर है. अगर आप जॉब में रुचि रखते हैं और जरूरी योग्यता को पूरी करते हैं तो इन पदों पर 26 अगस्त, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पद का नाम 
BEL ने प्रोजेक्ट इंजीनियर (मेडिकल डिवाइसेस) के पदों पर आवेदन मांगा है.


कुल खाली सीटों की संख्या
कंपनी के तरफ से कुल 60 पदों पर वेकेंसी जारी की गई है.


शैक्षणिक योग्यता 
इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन/ ई एंड टी/ कम्यूनिकेशन /टेलीकॉम /मैकेनिकल/ इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/ इंस्ट्रुमेंटेशन/ मेडिकल इलेक्ट्रॉनिक्स/ मेडिकल इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग में B.E/B.Tech/B.Sc और वर्क एक्सपीरियंस भी होना चाहिए.


आयु सीमा
आवेदन के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 28 साल निर्धारित की गई है.


भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने जारी की CBO के पदों पर भर्तियां.


सैलेरी
चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 35,000 से 50,000 रुपए तक भुगतान किया जाएगा.


आवेदन शुल्क
बीईएल में प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर अप्लाई करने वाले जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 500 रुपए जमा करने होंगे. एप्लीकेशन फीस डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या इंटरनेट बैंकिंग के जरिए कर सकते हैं. एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट को एप्लीकेशन फीस नहीं देनी है. 


जरूरी तारीख
ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरुआत - 12 अगस्त 2020
ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख -  26 अगस्त 2020


चयनित प्रक्रिया
इस पद पर कैंडिडेड का सलेक्शन मेरिट के आधार पर शॉर्ट लिस्टिंग के जरिये होगा. साथ ही वर्क एक्सपीरियंस और फाइनल वीडियो बेस्ड इंटरव्यू लिया जाएगा. इसमें सलेक्शन के बाद देशभर में जिला मुख्यालयों में मौजूद प्रोजेक्ट में इंजीनियरों की तैनाती होगी.


जॉब से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट बीईएल (BEL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
http://www.bel-india.in