नई दिल्ली: Delhi NCR weather Big update: दिल्ली एनसीआर के अगले 15 दिन के मौसम के लिए मौसम विभाग ने बड़ा अपडेट दिया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 15 दिनों तक मौसम शुष्क बना रहेगा और दिन में तेज धूप निकलेगी. यानी लोगों को ठंड से काफी राहत मिलने की संभावना है. वहीं अब धीरे-धीरे सूर्योदय का टाइम घट रहा है और सूर्यास्त का समय बढ़ने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितना रहेगा तापमान
आईएमडी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में दिन का तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और रात का 12 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहेगा. यानी ठंड काफी कम रहेगी. लोगों ने ज्यादा गर्म कपड़े पहन लिए तो गर्मी का एहसास भी हो सकता है.


आज कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर में आज 2 फरवरी को आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं. लेकिन बारिश होने के आसार कम हैं. 


देश के दूसरे हिस्सों का मौसम
वेदर एजेंसी स्काईमेट का अनुमान है कि आज तमिलनाडु के दक्षिणी हिस्सों और दक्षिण केरल में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो तेज बारिश संभव है. श्रीलंका तमिलनाडु तट पर समुद्र की स्थिति बहुत खराब रहेगी. वहीं उत्तर भारत के कुछ इलाकों में हल्की धुंध भी रह सकती है. वहीं  पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में सक्रिय हो रहा है, जो आज पश्चिमी हिमालय में पहुंच सकता है. इससे ऊंचे पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और निचले मैदानी इलाकों में बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़िए: IND vs NZ 3rd T20I: टी-20 इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत, 168 रनों से दी न्यूजीलैंड को मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.