दिल्ली में बारिश से ठंड बढ़ी, अगले हफ्ते इन 3 दिन फिर बरसेंगे बादल

 मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में कुछ इसी तरह का मौसम रहने का अनुमान है. . जहां एक ओर आज हुई बारिश से मौसम सुहाना हुआ वहीं दूसरी ओर हवा में प्रदूषण के कण भी कम हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 09:32 AM IST
  • आज पूरे दिन दिल्ली और आसपास के इलाके में बारिश होती रहेगी
  • न्यूनतम तापमान 21, अधिकतम 30 डिग्री रहने का अनुमान
दिल्ली में बारिश से ठंड बढ़ी, अगले हफ्ते इन 3 दिन फिर बरसेंगे बादल

नई दिल्ली: दिल्ली, नोएडा समेत एनसीआर के ज्यादातर हिस्सों में आज सुबह यानी शुक्रवार 7 अक्टूबर को बारिश हो रही है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में कुछ इसी तरह का मौसम रहने का अनुमान है. अगले हफ्ते 10 अक्टूबर से लेकर 12 अक्टूबर को भी दिल्ली एनसीआर में बारिश का अनुमार है. 

बारिश से सुहावना हुआ मौसम
दशहरे के बाद ही दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण बढ़ने की रिपोर्ट आई थी लेकिन बारिश ने मौसम बदल दिया. जहां एक ओर आज हुई बारिश से मौसम सुहाना हुआ वहीं दूसरी ओर हवा में प्रदूषण के कण भी कम हो गए हैं. वहीं ठंडी हवा ने भी प्रदूषण घटाने में बड़ा योगदान दिया है.

आज पूरे दिन ऐसा ही रहेगा मौसम
आज पूरे दिन दिल्ली में हल्की बारिश होती रहेगी. वहीं न्यूनतम तापमान 21 और अधिकतम 30 डिग्री रहने का अनुमान है. एयर क्वालिटी इंडेक्स की बात करें तो इसमें सुधार हुआ था. आनंद विहार में गुरुवार को एक्यूआई 229 था जो शुक्रवार को 78 हो गया है. 

यह भी पढ़िए- Jyotish Upay: घर की छत पर रखा है कबाड़, तो जीवन में जल्द देखने को मिल सकते हैं ये नकारात्मक प्रभाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़