Jewellery Offers For Dhanteras: धनतेरस पर खरीदें सोने या हीरे की ज्वेलरी, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Dhanteras Jewelery Offers: हिंदू परंपरा में पवित्र धातु माने जाने वाले सोने और चांदी में समृद्धि को आकर्षित करने और बुराई को दूर करने की शक्ति होती है. इन कीमती धातुओं से बने आभूषण, धन और कल्याण की तरफ ले जाते हैं, ऐसा माना जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 12:27 PM IST
  • हीरे की खरीद पर 25 प्रतिशत तक की बचत
  • कई कंपनियों के कार्ड पर मिल रहे ऑफर
Jewellery Offers For Dhanteras: धनतेरस पर खरीदें सोने या हीरे की ज्वेलरी, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Dhanteras Jewelery Offers: धनतेरस का दिन यानी दिवाली के पांच दिवसीय त्योहार की शुरुआत का प्रतीक. यह शुभ दिन अत्यधिक महत्व रखता है, जिसे हमारे घरों में धन और समृद्धि की अवतार देवी लक्ष्मी के स्वागत के समय के रूप में माना जाता है. सोना और चांदी खरीदने की प्रथा, विशेष रूप से धनतेरस पर आभूषणों को खरीदना बहुत शुभ माना जाता है.

हिंदू परंपरा में पवित्र धातु माने जाने वाले सोने और चांदी में समृद्धि को आकर्षित करने और बुराई को दूर करने की शक्ति होती है. इन कीमती धातुओं से बने आभूषण, धन और कल्याण की तरफ ले जाते हैं, ऐसा माना जाता है.

धनतेरस पर मिल रहे ऑफर

Joyalukkas: हीरे की खरीद पर 25 प्रतिशत तक की बचत करें.

Candere by Kalyan Jewellers: हीरे के पत्थरों पर 20 प्रतिशत की छूट और सभी प्रमुख बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 3 प्रतिशत की तत्काल छूट.

Tribhovandas Bhimji Zaveri (TBZ): सोने के आभूषण बनाने के शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट पाएं और हीरे के आभूषण पर कोई शुल्क नहीं लगेगा.

Senco: सेनको की धनतेरस का शगुन सेल का लाभ उठाएं, जिसमें सोने के आभूषण बनाने के शुल्क पर 30 प्रतिशत तक की छूट, प्लैटिनम के आभूषण बनाने के शुल्क पर 20 प्रतिशत, चांदी की वस्तुओं के एमआरपी पर 15 प्रतिशत और अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट शामिल है.

साथ ही, बिक्री अवधि के दौरान कोई भी ऑनलाइन खरीदारी करें और आपके पास 1 ग्राम सोने का सिक्का जीतने का मौका होगा. यह ऑफर केवल सेनको वेबसाइट पर मान्य है और इसमें सिक्के और बार शामिल नहीं हैं.

Tanishq: सोने और हीरे के आभूषणों के निर्माण शुल्क पर 20 प्रतिशत तक की छूट. साथ ही, किसी भी जौहरी से खरीदे गए पुराने सोने पर 100 प्रतिशत विनिमय मूल्य प्राप्त करें. SBI कार्डधारकों को न्यूनतम 80,000 रुपये की खरीदारी पर 4,000 रुपये की तत्काल छूट मिलती है. यह ऑफर प्रति कार्ड एक लेनदेन के लिए मान्य है और 12 नवंबर, 2023 को समाप्त होगा.

Carat Lane: 4,000 या अधिक के हीरे की खरीद पर 25 प्रतिशत की बचत करें. SBI कार्डधारकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत तत्काल छूट भी मिलती है. ऑफर 12 नवंबर 2023 तक वैध है.

ये भी पढ़ें- PAN-AADHAAR Link: 11.5 करोड़ लोगों को तगड़ा झटका! बंद हुआ पैन कार्ड, अब भरना होगा भारी जुर्माना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़