Gold Price Today: दिल्ली सर्राफा बाजार में बेहद सस्ता हुआ गोल्ड, 8,040 रुपये तक टूटी कीमतें

Gold Price Today: गोल्ड आज अपने ऑल टाइम हाई रेट से भी काफी सस्ता मिल रहा है. अगर आप आज सोना खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 04:31 PM IST
  • दिल्ली सर्राफा बाजार में बेहद सस्ता हुआ गोल्ड
  • 8,040 रुपये प्रति दस ग्राम तक टूटी गोल्ड की कीमतें
Gold Price Today: दिल्ली सर्राफा बाजार में बेहद सस्ता हुआ गोल्ड, 8,040 रुपये तक टूटी कीमतें

नई दिल्ली: Gold Price Today: बुधवार को दिल्ली सर्राफा बाजार में गोल्ड के रेट जारी कर दिए गए हैं. गोल्ड आज अपने ऑल टाइम हाई रेट से भी काफी सस्ता मिल रहा है. अगर आप आज सोना खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है. 

दिल्ली में क्या है 22 कैरेट गोल्ड की कीमत

दिल्ली के सर्राफा बाजार में आज 22 कैरेट गोल्ड के दाम में काफी शानदार तेजी देखने को मिली है. गुड रिटर्न वेबसाइट पर मौजूद आंकड़ों के अनुसार दिल्ली के सर्राफा बाजार में गोल्ड के रेट में 560 रुपये के बेहद तगड़ी उछाल देखने को मिली है. ताजा उछाल के बाद दिल्ली में सोने का भाव 47,360 रुपये प्रति दस ग्राम हो गया है. इससे पिछले कारोबार में गोल्ड प्राइस 46,800 रुपये प्रति दस ग्राम था. 

दिल्ली में क्या है 22 कैरेट गोल्ड की कीमत

दिल्ली के सर्राफा बाजार में आज 22 कैरेट गोल्ड के साथ ही साथ 24 कैरेट गोल्ड के दाम में भी काफी शानदार तेजी देखने को मिली है. गुड रिटर्न वेबसाइट पर मौजूद आंकड़ों के अनुसार दिल्ली के सर्राफा बाजार में गोल्ड के रेट में 620 रुपये के बेहद तगड़ी उछाल देखने को मिली है. ताजा उछाल के बाद दिल्ली में सोने का भाव 51,670 रुपये प्रति दस ग्राम हो गया है. इससे पिछले कारोबार में गोल्ड प्राइस 51,050 रुपये प्रति दस ग्राम था. 

ऑल टाइम हाई रेट के मुकाबले क्या है कीमत

साल 2020 के अगस्त महीने में सोने का भाव अपने ऑल टाइम हाई रेट पर पहुंच गया था. अगस्त, 2020 में सोने का भाव 55,400 रुपये प्रति दस ग्राम पहुंच गया था. आज बाजार में 22 कैरट सोने का भाव 47,360 रुपये प्रति दस ग्राम है. आज के भाव की अगर इसके अगर ऑल टाइम हाई रेट से तुलना करें, तो आप देखेंगे कि सोना 8,040 रुपये प्रति दस ग्राम तक टूट चुका है. 

यह भी पढ़ें: क्या बढ़ने वाले हैं Petrol-Diesel के दाम, जानें क्या है बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़