शिवमोग्गा: सत्तारूढ़ भाजपा को झटका देते हुए कर्नाटक सरकार कर्मचारी संघ ने घोषणा की है कि अगर सातवें वेतन आयोग को लागू करने की उनकी मांग नहीं मानी गई तो राज्य में एक मार्च से सरकारी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे कर्मचारी


संघ के अध्यक्ष सी.एस. शदाक्षरी ने कहा कि सभी सरकारी कर्मचारियों ने ड्यूटी पर नहीं जाने और राज्य भर में विरोध शुरू करने का फैसला किया है. शदाक्षरी ने शिवमोग्गा में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सरकारी कर्मचारियों के प्रति आंखें मूंद ली हैं. सीएम बोम्मई के रवैये से नौ लाख सरकारी कर्मचारियों में मायूसी है.


संस्थानों से अनुपस्थित रहकर किया जाएगा विरोध प्रदर्शन


शदाक्षरी ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों द्वारा स्कूलों, कॉलेजों और अस्पतालों और अन्य संस्थानों में काम से अनुपस्थित रहकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.


उन्होंने आगे कहा कि विरोध तभी वापस लिया जाएगा जब सरकार सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के लिए अंतरिम आदेश पारित करेगी. नहीं तो हम आंदोलन जारी रखेंगे.


यह भी पढ़िए: AIIMS में बढ़ेगी बेड्स की संख्या, आंकड़ों से समझिए मरीजों को मिलेगी कितनी राहत



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.