नई दिल्ली. पालमपुर के रहने वाले कैलाश की की कुंडली की स्थितियां देखकर पता चल रहा है कि मन में शांति नहीं है. सुख-सुविधाएं तो भरपूर हैं परंतु जीवन में संतुष्टि नहीं है. सिर्फ कैलाश जी ही नहीं इस समय में कई लोग मन की शांति से खो बैठे हैं. तो जिन जिन को ये समस्या है वो ये उपाय नोट कर लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर दिन पहली रोटी जो आप घर में पकाएंगें उस रोटी के पांच बराबर भाग करके एक भाग गाय को, दूसरा भाग काले कुत्ते को, तीसरा भाग कौए को, चोथा भाग चीटियों को और अंत में पांचवा भाग चौराहे पर रख दें. ऐसा करने से आपके परिवार में सुख शांति सदैव बनी रहेगी.


ऐसे बढ़ेगा व्यापार


वहीं श्याम की कुंडली देखने पर पता चलता है कि इनका व्यापार नहीं चल रहा है और इसकी वजह से ये काफी परेशान चल रहे हैं और आगे व्यापार नही करना चाहते. अरे चिंता ना करे आपके ग्रह आज भारी है कल नहीं रहेंगे. आप चिंता ना करें. आप अपने व्यवसाय में आने वाले समय में अवश्य सफल होंगे. ये उपाय नोट करें. कुएं में दूध डालें. ध्यान रखें उस कुएं में पानी हो. इसके अलावा काला कम्बल किसी गरीब को दान दें.


शादी के लिए सबकुछ नहीं है जन्मपत्री
गौरव अपने पुत्र का विवाह करना चाहते है और समस्या है. जन्मपत्री मिल नहीं रही है. केवल 13 गुण ही मिल रहे हैं. परेशान न हों जन्मपत्री मिलान में गुण ही सब कुछ नहीं होते.


यह भी पढ़ें: आज है शनि जयंती, जानें कैसे प्रसन्न होंगे शनिदेव, इस उपाय से बरसेगा धन


यह भी पढ़ें: शनि के खुश होते ही बरसेगी मनी, यहां पढ़ें चमत्कारी मंत्र


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.