नई दिल्ली: डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस दीवाने जूनियर' (Dance Deewane Juniors) छोटे पर खूब धमाल मचाया है. इस बेहद खास एपिसोड फिनाले में कंटेस्टेंट्स से लेकर जजेज तक ने खूब मस्ती की, तो कई सुपरस्टार भी यहां फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. जिसमें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी शामिल थे. आमिर खान (Aamir Khan) इस रियलिटी शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस बेहद खास एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है जिसमें आमिर खान नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ स्टेज पर धमाल मचाते द्खाई पड़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर संग नीतू का बिंदास डांस


इस प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है. प्रोमो में आमिर खान और नीतू कपूर फिल्म 'गुलाम' के आइकॉनिक गाने 'ए क्या बोलती तू' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.



दोनों को मस्तीभरे अंदाज के साथ डांस करते देखकर होस्ट करण कुंद्रा और बाकी लोग सीटियां बजाने से खुद को नहीं रोक पाए. वीडियो में नीतू कपूर जहां ग्रीन कलर की गिलिटरी साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं आमिर खान ने ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.


 'लाल सिंह चड्डा' में आमिर आएंगे नजर


आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को लेकर काफी बज क्रिएट कर दिया गया है. वहीं फिल्म के गाने और ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें कि इस फिल्म आमिर खान काफी लंबे समय बाद कमबैक करने वाले हैं.  'लाल सिंह चड्डा' हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रिमेक है.


'जुग जुग जियो' से नीतू कपूर ने किया कमबैक


बात बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर की करें तो वह हाल में ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आई थीं. जहां इनके किरदार को फैंस की खूब तारीफें मिली थीं. बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. शादी और तलाक पर बेस्ड अस पारवारिक फिल्म को लोगों ने पसंद किया था.



ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखाईं अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.