रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखाईं अदाएं

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी अदाकारी का जादू हमेशा ही दर्शकों पर चलाया है. वहीं, अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. अब एक बार फिर से रश्मिका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 01:31 PM IST
  • रेड गाउन पहन रश्मिका मंदाना ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • Rashmika Mandanna सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस आज देखते ही देखते नेशनल क्रश बन चुकी हैं. प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ रश्मिका अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी बीत रश्मिका ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें उन्हें रेड कलर का रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है. 

Rashmika Mandanna नेशनल क्रश बन चुकी हैं

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. रश्मिका ने सिर्फ कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर बहुत जल्द इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह पहले ही लोगों पर अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. इन दिनों रश्मिका अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. 

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं रश्मिका

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रश्मिका रेड कलर की बैकलेस ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ रश्मिका ने हाई हील्स पेयर की हैं. इस लुक में रश्मिका काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. 

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं रश्मिका

रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया है. अब जल्द ही उन्हें 'मिशन मजनूं' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसमें उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा संग देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब टू-पीस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़