नई दिल्ली: 52 वर्ष की उम्र में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है और अब लोग इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अजय के अलावा फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, शरद केलकर और नोरा फतेही अहम भूमिका में हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं कुछ दिनों पहले ही अजय का एक लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए. एक्टर सफेद दाढ़ी और लंबे बालों में दिख रहे थे, अजय ने ऐसा लुक लिया था जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था.


ये भी पढ़ें-Dishul Reception: राहुल-दिशा के रिसेप्शन नाइट में अली-जैस्मिन के अलावा नजर आए ये सितारे.


फिर से अजय (Ajay Devgan New Look) का एक लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बज बना रहा है. बता दें कि हेयर स्टाइलिस्ट आलिक हकीम ने एक्टर की एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है- डेडली अजय देवगन का डेडली लुक. एक्टर का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 


ये भी पढ़ें-T-Series के मालिक भूषण कुमार ने रेप केस पर दी सफाई, आरोपों को बताया गलत.


अजय का यह लुक उनकी आगामी फिल्म 'Thank God' का बताया जा रहा है. उनकी फिल्म भुज 13 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा, वहीं इसके अलावा वह अपनी साउथ डेब्यू फिल्म RRR को लेकर भी सुर्खियों में हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.