Dishul Reception: राहुल-दिशा के रिसेप्शन नाइट में अली-जैस्मिन के अलावा नजर आए ये सितारे

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. शादी के बाद कपल ने एक रिसेप्शन रखा था जिसमें तमाम सेलिब्रिटी नजर आए.

1 /5

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने 16 जुलाई को सात फेरे लिए. दिशा और राहुल की ग्रांड वेडिंग में तो कम लोग ही शामिल हुए लेकिन उनके रिसेप्शन में बहुत से सितारे नजर आए. वहीं दिशा ने रिसेप्शन लुक के लिए ग्रे कलर की सिमर साड़ी पहन रखी थी तो राहुल ने ब्लैक एंड व्हाइट सूट को चुना.

2 /5

राहुल और दिशा की शादी में उनके बेस्टफ्रेंड अली गोनी ब्लैक सूट में दिखें तो वहीं जैस्मिन भसीन ब्लू कलर के लहंगे को वेडिंग आउटफिट के रूप में चुना.

3 /5

अली और जैस्मिन ने रिसेप्शन नाइट में डांस के दौरान इस लुक में दिखें. जैस्मिन ने सिमर ड्रेस पहना तो अली ने ब्लैक कुर्ता पहना.

4 /5

वहीं राहुल के खतरों के खिलाड़ी की टीम भी रिसेप्शन नाइट में नजर आए. श्वेता तिवारी ब्लू रंग की साड़ी में तो सना मकबूल लाइट पिंक कलर के लहंगे में दिखीं. ट्रेडिशनल आउटफिट में टीवी की ये हसीनाएं कहर ढा रही थीं.

5 /5

राहुल वैद्य की सबसे छोटी दोस्त अनुष्का सेन भी शादी में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने ब्लू रंग का लहंगा कैरी किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.