नई दिल्ली: Nysa Devgn Viral Video: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है. नीसा ने भले ही बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. नीसा का ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनकी पार्टी की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है.  एक बार फिर सोशल मीडिया पर नीसा का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नीसा ड्रिंक करते हुए नजर आ  रही हैं. आइए देखते हैं काजोल की लाडली का वायरल वीडियो. 


नीसा का वीडियो हुआ वायरल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीसा देवगन का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन की बेटी पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं.



नीसा अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक पार्टी कर रही हैं. ब्लू कलर की ड्रेस पहन नीसा का ड्रिंक पीते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं. 


ग्रीस में की पार्टी 


काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों ग्रीस में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. ग्रीस में नीसा ब्लू ड्रेस पहन दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आईं. बता दें कि नीसा केवल 19 साल की है. लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज अक्सर बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देता है. 


न्यासा के बॉलीवुड करियर पर काजोल ने कही ये बात 


एक इंटरव्यू में काजोल ने नीसा के बॉलीवुड करियर को लेकर बताया कि वह कभी भी नीसा को अपने करियर को लेकर खासकर फिल्म इंडस्ट्री में आना है या नहीं इसका सुझाव नहीं देगी. फिल्म में काम करने का फैसला नीसा को है और वह फैसला वह खुद ही लेंगी.


इसे भी पढ़ें: Video: बॉलीवुड का ये बड़ा डायरेक्टर बना रणवीर सिंह का मेकअप दादा, वायरल वीडियो देख नहीं होगा यकीन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.