नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी को इस फिल्म को बनाने में 10 साल का समय लगा है. उनका सालों का इंतजार खत्म हो गया. वहीं इंटरनेट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आलिया-रणबीर कैटरीना कैफ के सॉन्ग चिकनी चमेली पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीक हुआ फिल्म का वीडियो 



सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र  का वीडियो है. वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  कैटरीना कैफ के सुपरहिट सॉन्ग चिकनी चमेली गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में आलिया भट्ट  बच्चों के साथ कमाल का डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 


 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म का ये लीक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया भट्ट ब्लैक ड्रेस पहनें डांस करते हुए नजर आ रही हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 


फिल्म को मिला मिक्स रिव्यू
अयान मुखर्जी की 400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यू मिले है. फिल्म मेकर्स को वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है. फिल्म ब्रह्मास्त्र  की कहानी भारत की पौराणित कथा पर आधारित है. यह अस्त्रों की कहानी  जिसे मॉडर्न अवतार में दिखाया गया है.


इसे भी पढ़ेंः  नागार्जुन की फिल्म के लिए सोनल चौहान ने की खास तैयारी, दमदार रोल में आएंगी नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.