नई दिल्ली: Anjali Arora की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. इस सोशल मीडिया स्टार के चाहने वाले बहुत हैं. ऐसे में कच्चा बादाम से पहचान बनाने वाली स्टार ने ग्लैमर की इश दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. हाल ही में एक इवेंट में उन्हें बेहद ग्लैमरस अवतार में देखा गया.


अंजलि की पार्टी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एनिमल प्रिंट की ड्रेस पहनी औऱ पार्टी में चार चांद लगाए. उनकी अदाएं देख फैंस की तो मानो सांसे ही थम गई. ऐसे में उनके लुक और पोजेस की तारीफ तो की ही गई. लेकिन साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया.



पुराना वीडियो


मामला कुछ महीनों पुराना है. सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के MMS के नाम से कुछ वीडियोज वायरल हो रहे थे. ऐसे में अंजलि अरोड़ा ने तो उन वीडियोज से इनकार कर दिया लेकिन ट्रोलर्स आज भी उन्हें इसी बात के लिए परेशान करते हैं. कछ ट्रोलर्स ने कमेंट किया है कि उन्हें आज भी वो वीडियो याद है 14 मिनट!


बेहद पॉपुलर है हसीना


अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपने सेंसेशनल गानों की वजह से भी चर्चा में है. उनका 'सजना है मुझे' भी काफी बड़ा हिट रहा. ऐसे में लॉक अप सीजन 1 से हर घर में छाने वाली अंजलि अरोड़ा आज बॉलीवुड की कई बड़ी दिग्गज हस्तियों को पॉपुलैरिटी में टक्कर देती हैं.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.