नई दिल्ली: जब से दुनिया में कोरोना वायरस ने पैर पसारा है तब से तरह तरह के मीम्स और जोक्स सोशल मीडिया पर तैरते रहते हैं. इन दिनों मास्क पहनने पर जोर दिया जा रहा है. ऐसे में इस पर कोई जोक न बने, ये कैसे संभव था. लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) ने ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो हर किसी को भ्रमित कर सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपम खेर के वीडियो ने ट्विटर पर मचाया तहलका


अभिनेता अनुपम खेर ने जो वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, लोग उसे बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि एक शख्स किसी दुकान में जाता है तो उससे मास्क पहनने की गुजारिश एक कर्मचारी करता है. ऐसे में वो युवक कहता है कि उसने पहले से मास्क पहन रखा है. कर्मचारी चक्कर में पड़ जाता है कि इसने जब मास्क नहीं पहना है तो झूठ क्यों बोल रहा है. 


ये भी पढ़ें- ISRO: धरती के बाद अंतरिक्ष में भी पीएम मोदी की धूम, जानिये कैसे


ये भी पढ़ें- Live मैच के दौरान विराट कोहली ने फैंस की तरफ किया ऐसा इशारा, Video वायरल


अनुपम खेर ने ट्विटर पर बातचीत को मजेदार चुटकुले के रूप में शेयर किया है. पहले आप इस जोक को पढ़िये फिर पूरा वीडियो देखिये-


दुकानदार: भाई साहब! आपका मास्क कहा है?
ग्राहक: पहना हुआ है।
दुकानदार:  क्या बात कर रहे हो? मैं अन्धा हूँ क्या? 
दुकानदार: शायद! कुछ भी हो सकता है.



 


खूब पसंद किया जा रहा वीडियो


ट्विटर पर जैसे ही अनुपम खेर ने ये वीडियो शेयर किया तुरंत सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 हजरा से ज्यादा लोग देख चुके थे, वो भी मात्र डेढ़ घंटे में. जैसे जैसे ये वीडियो आगे बढ़ेगा इसे शेयर करने वालों की संख्या भी बढ़ेंगी. दुकानदार और ग्राहक की दिलचस्प नोकझोंक के लोग मजे लूट रहे हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.