नई दिल्ली:Anushka Sharma-Virat Kohli dance video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बी टाउन के पॉपुलर कपल में से एक हैं. इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार मिलता है. दोनों चाहे कितने बिजी हों, लेकिन एक दूसरे के लिए हमेशा वक्त निकाल ही लेते हैं. हाल ही में विराट और अनुष्का का रोमांटिक अंदाज आईपीएल मैच में देखने को मिला था, अब वहीं दोनों का डांस सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है. ये वीडियो खुद अनुष्का शर्मा ने शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया मजेदार वीडियो


हाल में ही अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुष्का और विराट जिम धांसू एंट्री लेते दिखते हैं. जिसके दोनों डांस करते नजर आते है. तभी बीच स्टैप में विराट के घुटने में हल्का सी लचक आ जाती है. तभी अनुष्का की हंसी छूट जाती है, तो विराट भी अपनी मुस्कुराहट रोक नहीं पाते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो आते ही वायरल हो गया.


विराट ने मैदान से भेजा प्यार


बीते दिन कैच लेने के बाद विराट कोहली ने स्टैंट्स की तरफ मुड़कर अपनी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया. मैदान पर मौजूद अनुष्का शर्मा इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और देखते ही देखते दोनों की यह कैमिस्ट्री वायरल हो गई.



इस आईपीएल सीजन अनुष्का आरसीबी के हर घरेलू मैच के दौरान चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंची थी.


फैमली संग लंच डेट पर निकले मिस्टर-मिसेज कोहली


वहीं मैच से पहले मिस्टर-मिसेज कोहली को पूरे परिवार के साथ लंच डेट पर भी देखा गया था. बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल विराट, अनुष्का के साथ बेंगलुरु के सेंट्रल टिफिन रूम पहुंचे, जहां उन्होंने साउथ इंडियन डिशिज का स्वाद लिया. वहीं कपल रेस्त्रां से बाहर निकला तो फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे.


ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 Expected Release Date: आपके दिल का टेलीफोन बजाने फिर लौट रही है पूजा डार्लिंग, अब इस दिन आएगी 'ड्रीम गर्ल'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.