नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो सभी का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी अदाओं के भी दीवाने रहते हैं. अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति विराट बने अनुष्का के फैन


अब अनुष्का ने शनिवार को कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पति विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं. अनुष्का ने इन तस्वीरों में विराट को अपना एक फैन बताया है, जो अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर के लिए उनके पीछे-पीछे चलते चले जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- Video: बीवी को प्यार करने पर ना फूले सांस तो समझो आप हैं नेगेटिव, भोजपुरी एक्ट्रेस का दावा


अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'शहर में बस यूं ही टहल रही थी कि मुझ पर एक फैन की नजर पड़ी. मुझे उनके साथ एक तस्वीर लेनी थी. फैन्स के लिए कुछ भी!'


इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं अनुष्का


अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त 2 फिल्में हैं. वह नवदीप सिंह की फिल्म 'कनेडा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- 'बबीता जी' ने क्यों किया अपना ही 'मुंह काला'? वायरल हुई फोटोज


2018 में पर्दे पर दिखी थीं अनुष्का


बता दें कि अनुष्का को पिछली बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. इसके अलावा, उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' जैसी फिल्म और सीरीज को प्रोड्यूस भी किया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.