'बबीता जी' ने क्यों किया अपना ही 'मुंह काला'? वायरल हुई फोटोज

हाल ही में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स एक्ट्रेस को कॉपी कैट बता रहे हैं. दरअसल, मुनमुन ने उर्वशी की तरह 'मड बाथ' कराया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 06:00 PM IST
  • उर्वशी रौतेला के बाद बबीता जी ने कराया ऐसा फोटोशूट
  • मुनमुन की तस्वीरों पर फैंस के आए ताबड़तोड़ रिएक्शन
'बबीता जी' ने क्यों किया अपना ही 'मुंह काला'? वायरल हुई फोटोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला और लंबे वक्त से चला आ रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज दशर्को का पसंदीदा शो की लिस्ट में टॉप पर है. 

अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं मुनमुन

इस शो की टीआरपी भी लगातार जबरदस्त रही है. शो के हर एक किरदार ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए अलग पहचान बना ली है. दशर्को का दिल जीतने में इन किरदारों ने कोई कमी नहीं छोड़ी. वहीं, शो में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब उनकी कुछ तस्वीरें काफी सुर्खियों में हैं.

मुनमुन ने शेयर की तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munmun Dutta (@mmoonstar)

हाल ही में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स एक्ट्रेस को कॉपी कैट बता रहे हैं. दरअसल, मुनमुन ने उर्वशी की तरह 'मड बाथ' कराया है. कुछ हफ्ते पहले, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 'मड बाथ' की अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने तब फोटोज के साथ इसके फायदे भी गिनाए थे. इसी कड़ी में मुनमुन दत्ता ने एक साथ अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान की लाडली आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की कर दी ऐसी हालत, बताया 'ड्रामेबाज'

मुनमुन दत्ता ने किया 'मड बाथ'

इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) समुद्र किनारे मोनोकिनी पहन अपने शरीर पर मिट्टी का लेप लगाते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि ये तस्वीरें 2017 में उनके जॉर्डन ट्रिप की हैं. फोटोज साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डेड सी और उसका सेहतमंद मड बाथ. जॉर्डन 2017.' इन फोटोज पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी कमेंट कर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

उर्वशी ने भी कराया था ऐसा ही फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

बता दें कि कुछ समय पहले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ऐसा ही फोटोशूट कराया था. साथ ही उन्होंने 'मड बाथ' के फायदे बताए थे. उन्होंने लिखा था, 'मड बाथ आज भी शरीर को डिटॉक्सिफाई करने और अशुद्धियों को बाहर निकालने, त्वचा को कोमल बनाने, ब्लड सर्कुलेशन को सुधारने और दर्द कम करने के लिए किया जाता है.'

ये भी पढ़ें- क्या कटरीना कैफ ने कर ली है दुल्हन बनने की तैयारी? इस पोस्ट में मिला हिंट

'बबीता जी' के किरदार से जीता फैंस का दिल

वर्कफ्रंट की बात करें तो मुनमुन ने साल 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद साल  2008 से वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो के बाद से ही वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़