Video: बीवी को प्यार करने पर ना फूले सांस तो समझो आप हैं नेगेटिव, भोजपुरी एक्ट्रेस का दावा

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए, फिर देखिए अगर सांस नहीं फूल रही तो आप निगेटिव हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 06:59 PM IST
  • पाखी ने कहा ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए'
  • 36 साल की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं एक्ट्रेस पाखी हेगड़े
Video: बीवी को प्यार करने पर ना फूले सांस तो समझो आप हैं नेगेटिव, भोजपुरी एक्ट्रेस का दावा

नई दिल्ली: भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनका नाम भोजपुरी की हॉट एक्ट्रसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.

बोल्ड अदाओं के चलते लाइमलाइट में रहती हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

36 साल की पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग है. पाखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं.  

वायरल हुआ पाखी हेगड़े का ये वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

इसी बीच पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए, फिर देखिए अगर सांस नहीं फूल रही तो आप निगेटिव हैं. उनका ये दावा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो को पाखी ने कुछ दिन पहले ही पोस्ट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Photos: मोनालिसा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, एक बार फिर बढ़ाया तापमान

पिंक और ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आईं पाखी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने पिंक और ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हैं. साथ में फंकी लुक के लिए बच्चों के जैसी हेयर स्टाइल बनाई है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Corona test for men'. साथ ही उन्होंने कई हंसी वाले इमोजीज शेयर किए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'बबीता जी' ने क्यों किया अपना ही 'मुंह काला'? वायरल हुई फोटोज

निभा चुकी हैं अमिताभ की बहू का किरदार 

बता दें कि पाखी अब तक कन्नड़, मराठी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह हर प्रोजेक्ट के लिए 10-12 लाख चार्ज करती हैं. पाखी ने भोजपुरी में 'बैरी पिया' से डेब्यू किया था. हालांकि अभिनेत्री को खास पहचान 'रिक्शावाला आई लव यू' से मिली. इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'द ग्रेट लीडर' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में पाखी ने अमिताभ की बहू का किरदार निभाया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़