नई दिल्ली: अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाभी मां' (Bhabhi Maa) को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर किया डांस 


कभी अपने डांस वीडियो, तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में रहने वाली रानी इस बार अपने एक वीडियो के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी घर की छत पर 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं.


ये भी पढ़े- Video: सोफी चौधरी ने दिखाईं दिलकश अदाएं, देसी लुक में लगाया खूबसूरती का तड़का


एक्ट्रेस ने दिखाए किलर मूव्स 



वीडियो में रानी के डांस स्टेप और मूव्स काफी जबरदस्त लग रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वन पीस पहना हुआ है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. वीडियो में उनकी अदाएं मदहोश करने के लिए काफी हैं. अब रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 


फैंस के सात जुड़ी रहती हैं रानी 


बता दें कि रानी अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोडतीं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंताजर करते हैं. 


ये भी पढ़ें- India's Best Dancer 2: नोरा फतेही की बोल्डनेस देख मलाइका को भूले टेरेंस, सरेआम किया इग्नोर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.