India's Best Dancer 2: नोरा फतेही की बोल्डनेस देख मलाइका को भूले टेरेंस, सरेआम किया इग्नोर

नोरा फतेही इस वीकेंड डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2021, 02:07 PM IST
  • टेरेंस ने मलाइका को किया इग्नोर
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
India's Best Dancer 2: नोरा फतेही की बोल्डनेस देख मलाइका को भूले टेरेंस, सरेआम किया इग्नोर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने बेहतरीन डांस के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. उन्होंने अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं.

वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगी नोरा 

इन दिनों नोरा फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. अब एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए इस वीकेंड डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 (India's Best Dancer 2) में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं. हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि नोरा के आते ही टेरेंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

ये भी पढे़ं- 'पापा दारू पी जाते हैं, लेकिन किताब नहीं देते हैं' कहकर टीचर के सामने रोने लगा बच्चा, देखें वीडियो

नोरा को देखते रह गए टेरेंस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि टेरेंस लुईस की नजरें सिर्फ और सिर्फ नोरा पर ही टिकी हुई हैं. नोरा के आते ही टेरेंस खुशी से झूम उठते हैं. इतना ही नहीं, नोरा के चक्कर में टेरेंस जज मलाइका अरोड़ा को भी इग्नोर कर देत हैं. प्रोमो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि नोरा जैसे ही एंट्री मारती हैं, तभी टेरेंस जोर से चिल्लाते हैं 'वेलकम बैक नोरा'. तभी गीता मां मजाक में उन्हें टोकते हुए कहतीं हैं 'उनके लिए मनीष है'.

टेरेंस ने किया मलाइका को इग्नोर

इसके बाद नोरा स्टेज पर बेली डांस करती हैं और सभी के होश उड़ा देती हैं. नोरा की बोल्डनेस देख टेरेंस उन्हें बिना पलक झपकाए निहारते रहते हैं. ये सब देखकर गीता मां कहती हैं, 'अरे मुंह तो बंद करो अंकल'. गीता फिर कहती हैं, 'आज आप मलाइका को छोड़ने नहीं गए थे? टेरेंस अपने बचाव में कहते हैं, 'मलाइका, मैं तुम्हारी ड्रेस देखकर डिस्ट्रैक्ट हो गया था और तुम्हें देखता ही रह गया'. 

एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं फैंस 

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि नोरा को जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में देखा जा रहा है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: दो लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, अब वीडियो बार-बार देख रहे हैं लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़