School Ka Video: स्कूली बच्चों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है. इनकी मासूमियत को देख हर कोई उनकी तारीफ करने लगचा है. कुछ स्कूली बच्चे होमवर्क नहीं करने के लिए अलग-अलग बहाने बनाते रहते हैं. इस दौरान उनकी मासूमियत पर किसी को भी प्यार आ जाता है. एक क्यूट बच्चे का जबरदस्त वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे ने मैडम को कैसे लगाया मस्का?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बच्चे की मासूमियत को देख कर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगा. दरअसल, एक बच्चा क्लास में अपनी टीचर के पास जाता है और एक के बाद एक उनकी ढेर सारी तारीफ करने लगता है. वो रुकता ही नहीं है, मैडम ये सबकुछ सुन कर इस बच्चे पर फिदा हो जाती हैं.


वीडियो देखें..



शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं मैडम
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा क्लास में टीचर के पास जाते ही उनकी तारीफ करने लगता है. क्यूट बच्चा स्कूल की ड्रेस में अपनी टीचर के सामने खड़ा दिख रहा है, उसकी पीठ पर बैग लदा हुआ है और गले में उसने आईडी कार्ड टांग रखा है. वो मैडम को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहा है. वो अपनी टीचर की इतनी तारीफ करता है कि वो शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं.


इसे भी पढ़ें- VIDEO: ऑफिस में कर्मचारियों ने ऐसे धोया, मजाक उड़ता देख भाग खड़ा हुआ मैनेजर


बच्चा जैसे ही मैडम से ये बोलता है कि 'आप साड़ी पहनकर आई थी तो बहुत अच्छी लग रही थी.' इसके जवाब में टीचर बोलती है कि क्यों अच्छी लग रही थी, तो बच्चे ने इस पर कहा, 'क्योंकि वो साड़ी आपके ऊपर अच्छी लग रही थी.' बच्चे की ये तारीफ सुनते ही मैडम खिलखिला उठती हैं.


बच्चे ने वीडियो के अंत में ये भी कहा कि 'आप मेरी फेवरेट मैम हो.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इसे  @Sunilpanwar2507 नाम के ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया गया है.


इसे भी पढ़ें- दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, महफिल में लग गए चार चांद- देखें दमदार VIDEO


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.