नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत बिग बॉस 13 के बाद बदल चुकी है. अब उन्हें सिर्फ पंजाब की जनता नहीं बल्कि पूरा देश जानता है. वहीं बिग बॉस के समय हेल्दी और क्यूट दिखने वाली शहनाज अब बोल्ड व ग्लैमरस हो चुकी हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो से बाहर आते ही शहनाज ने खुद पर काम करना शुरू कर दिया और अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से उन्होंने हर किसी को चौंका दिया है. शहनाज ने महज कुछ ही महीनों में 12-13 किलो वजन कम कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-'इंडियल आइडल 12' फिनाले से पहले ही बाहर हुए पवनदीप! यूजर्स ने उठाए सवाल.


हाल ही में उन्हें Promising Face Award से इकोनोमी टाइम्स अवॉर्ड (Economic Times Awards) से नवाजा गया है. यहीं नहीं शहनाज की तस्वीर फिल्म फेयर के मैगजीन कवर पेज पर भी आ चुकी है. वहीं फिर एक बार मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने उनका फोटोशूट किया है.



ये भी पढ़ें-दिशा ने इस अंदाज में फ्लॉन्ट किया फिगर, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए टाइगर.


फोटोशूट में सना न्यूड कलर के ड्रेस में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ हौसला रख में नजर आने वाली हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.