Debina Bonnerjee Baby Video: देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनी हैं. 11 नवंबर 2022 को उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया है. देबिना ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल का एक वीडियो शेयर किया है. देबिना और गुरमीत की दूसरी बेटी समय से पहले हो गई है. इस समय वह डॉक्टर की निगरानी में है. बता दें कि देबिना ने अप्रैल में पहली बेटी को जन्म दिया था. देबिना अक्सर सोशल मीडिया पर बेबी की क्यूट फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने न्यू बोर्न बेबी का वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्टिपटल से न्यूबॉर्न बेबी का वीडियो किया शेयर 


देबिना और गुरमीत चौधरी ने 11 नवंबर को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देबिना ने अपनी बेटी को चमत्कार बच्चा बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी मिरैकल बेबी, बेबी को दुनिया में जल्दी आना था. वीडियो में देबिना और गुरमीत की बेटी हॉस्टिपटल के अंदर बेड पर नजर आ रही हैं, बेबी के आस-पास डॉक्टर्स नजर आ रहे हैं. 


वीडियो में देबिना बेबी का चेहरा रिवील नहीं हुआ है. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मम्मी-पापा अपनी बेटी का घर ले जाने का इंतजार कर रहे हैं. 


डिलीवरी से पहले कराया था बोल्ड फोटोशूट 
देबिना बनर्जी ने डिलीवरी से कुछ दिन पहले बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था. उनका फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. वहीं उन्हें बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कॉन्सेप्ट के तहत बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगी हैं. 


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही ने की शादी, अब क्या करेंगे अभिमन्यु और अक्षरा?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.