नई दिल्ली:Deepika Padukone: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हैं. कपल एक-दूसरे के साथ हर मोमेंट शेयर करता रहता है. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टीज करते भी नजर आते हैं. एक बार फिर दीपिका ने हाल ही में एक मीम शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने रणवीर सिंह को टैग किया है. फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका ने मीम किया शेयर


दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति पौधे खरीदने की जिद करता है, वहीं दूसरा उसे रोक रहा है. मीम में लिखा है कि 'तुम्हारे पास पर्याप्त पौधे हैं'. वहीं दूसरे व्यक्ति के कैप्शन में लिखा है, 'पर मेरे पास ये पौधे नहीं हैं.' इस इंस्टा स्टोरी में दीपिका ने पति रणवीर सिंह को टैग किया है.


एक-दूजे के प्यार में हैं पागल


रणवीर और दीपिका की रिलेशनशिप फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' के दौरान शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों ने 2 और फिल्मों में साथ किया था. दोनों की लव स्टोरी 2018 में शादी में बदल गई थी. फिलहाल ये कपल अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है.



वहीं फैंस दोनों से गुड न्यूज सुनने को भी बेताब हैं.


स्टार्स वर्कफ्रंट


दीपिका को पिछली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'पठान' में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में थे. उन्होंने इस फिल्म में एक्शन सीक्वेंस किए थे. अब एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे. वहीं शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' में भी एक्ट्रेस का कैमियो होगा. 


इसे भी पढ़ें:  धार्मिक फिल्म में बोल्ड सीन देने के बाद शशि कपूर की बढ़ गई थी मुश्किलें, कोर्ट तक जा पहुंचा था मामल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप