नई दिल्ली: एनर्जी से भरे सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैग्जीन कवर के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है. फोटोशूट आते ही हर तरफ बवाल मच गया है. रणवीर का ये अवतार देखकर फैंस हैरान हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग मीम्स बनाकर उनका मजाक भी बना रहे हैं. जिन्हें पढ़कर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे. वहीं कुछ मीम्स दीपिका पादुकोण के ऊपर भी बन रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूजर्स उड़ा रहे मजाक


सोशल मीडिया पर जब से रणवीर की तस्वीरें सामने आई हैं, फैंस उन पर अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट बता रहा है, तो कोई उन्हें कपड़े पहनने को कह रहा है. वहीं कई मीम्स भी सामने आ रहे है. यूजर्स का कहना है कि लोग रणवीर सिंह के कपड़ों और फैशन सेंस का मजाक बनाते थे इसलिए एक्टर ने कपड़े उतार कर न्यूड फोटोशूट करवा लिया है.


मीम्स की आई बाढ़


एक यूजर ने लिखा- दीपिका पादुकोण ने जब अपने कपड़े रणवीर सिंह ने छीन लिए तो एक्टर का ऐसा हाल हो गया है., तो वहीं कोई दीपिका पादुकोण से कह रहा है कि अपने पति को संभालो. अभी तक रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर नहीं की हैं.



हर कोई इन फोटोज पर उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस दीपिक पादुकोण और बॉलीवुड स्टार्स  का रिएक्शन जानने को बेताब है.


मैग्जीन के लिए कराया शूट 


फोटोज में रणवीर सिंह टर्किश कालीन पर पोज देते दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में वह लेटे हुए हैं, तो दूसरी में वह खड़े हैं. उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए ये फोटोशूट कराया है. फोटोशूट पर रणवीर का कहना है कि उन्हें ऐसा करने में जरा भी हिचक नहीं हुई. वह हजार लोगों के सामने भी न्यूड पोज दे सकते हैं. वह असहज महसूस नहीं करते हैं.



ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह ने उतारे अपने कपड़े, तस्वीरें देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.