कंगना ने उर्मिला को बताया था सॉफ्ट पोर्न स्टार, राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. देश से जुड़ा मुद्दा हो या फिल्म इंडस्ट्री से वह हर किसी पर बेबाकी से बोलती नजर आती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 04:27 PM IST
  • लंबे समय बाद कंगना के बयान पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी
  • उर्मिला को कंगना ने बताया था सॉफ्ट पोर्न स्टार
कंगना ने उर्मिला को बताया था सॉफ्ट पोर्न स्टार, राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. देश से जुड़ा मुद्दा हो या फिल्म इंडस्ट्री से वह हर किसी पर बेबाकी से बोलती नजर आती हैं.

कई बार अपने ट्वीट और विचार की वजह से कंगना (Kangana Ranaut Video) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो जाती हैं. बीते साल कंगना और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (urmila matondkar) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी. इस दौरान कंगना ने उर्मिला को लेकर विवादित बयान भी दे दिया. 

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स.

कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया था. जिसकी कई सितारों समेत लोगों ने भी काफी आलोचना की थी. उस दौरान कंगना ने उर्मिला और फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के रिश्ते पर भी तंज कसा था.

लंबे समय बाद अब राम गोपाल वर्मा ने कंगना के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कंगना के बयान ने मुझे काफी परेशान किया. हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है लेकिन इस तरह से बोलना या अक्रामकर होना सही नहीं है.

कंगना उर्मिला के बारे में क्या सोचती हैं, ये उनका नजरिया है. लेकिन एक निर्देशक के तौर पर मैं कह सकता हूं कि उर्मिला एक शानदार अभिनेत्री हैं. बता दें कि उर्मिला ने अपने करियर में ज्यादातर फिल्में राम गोपाल वर्मा के साथ ही की. उन दिनों दोनों के अफेयर की खबरें आम थी. 

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स.

कुछ रिपोट्स की मानें तो उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) के साथ काम करने के लिए अन्य निर्माता-निर्देशक को फिल्म के लिए मना कर देती थी और इस वजह से भी कहीं न कहीं उनका करियर खत्म हो गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़