नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं. ऐसे में इस समय इंटरनेट पर एक और पोस्ट छाया हुआ है. जिसमें लिखा हुआ है, ‘अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें. हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहे हैं.’ 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया फनी फोटो



इस पोस्ट को पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये फोटो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इस भटकती आत्मा की #Khaakhi से जल्द मुलाकात होगी'.


ये भी पढ़ें- ये है असली खतरों के खिलाड़ी, इस मुश्किल वक्त में भी गले लगाने पहुंच गया नई मुसीबत


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस सूचना में लिखा है, ‘अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें. हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहे हैं.' सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी हल्दी की ऐसी रस्म, शादी करने के लिए बेताब दुल्हे ने किया गजब जुगाड़


यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट


सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इस वायरल पोस्ट को एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. इस फोटो पर अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, इसकी आत्मा अब जेल में भटकेगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, तभी आत्मा को शांति मिलेगा. यूजर्स इसी तरह मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.